Best Power Bank Possible for Under Rs 1,500

⇛  मोबाइल फोन पिछले कुछ वर्षों में एक बड़ा सौदा विकसित कर चुके हैं, लेकिन हमारे पास अभी भी स्मार्टफ़ोन नहीं हैं जो एकल शुल्क पर एक दिन से अधिक समय तक चल सकते हैं। यह वह जगह है जहां बिजली बैंक या पोर्टेबल चार्जर जैसे सामान काम में आते हैं। यदि आपको लगता है कि आपका फोन पूरे दिन नहीं चलता है, तो पावर बैंक ले जाने से आपकी जिंदगी कुछ हद तक आसान हो जाएगी।


  • लेकिन आपको कौन सा पावर बैंक मिलना चाहिए? हम आपको यहां चुनने में मदद करने जा रहे हैं।


  1. 20000mAh Mi Power Bank 2i 
     ( 20000 एमएएच एमआई पावर बैंक 2i )


  • Quick Charge 3.0 
  • Elegant design 
  • Slightly heavy 
  • शीओमी से यह नया पावर बैंक 20000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ आता है और यह भारत में निर्मित शीओमी द्वारा पहला पावर बैंक भी है। यह दोहरी यूएसबी आउटपुट प्रदान करता है और एक सिंगल पोर्ट पर क्विक चार्ज 3.0 का भी समर्थन करता है। यही है, आप एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं लेकिन यदि आप अपने डिवाइस को जल्दी चार्ज करना चाहते हैं तो आपको दूसरे बंदरगाह का उपयोग करना छोड़ना होगा।
  • पावर बैंक विभिन्न उपकरणों के साथ संगत है और 85% की रूपांतरण दर प्रदान करता है।

2.   Intex IT-PB16K 16,000mAh

( इंटेक्स आईटी-पीबी 16 के 16,000 एमएएच )
इंटेक्स से यह पावर बैंक दो यूएसबी पोर्ट्स के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने की अनुमति देता है। इसके अंतर्निर्मित एलईडी संकेतक चार्जिंग स्थिति और बैटरी जीवन प्रदर्शित करते हैं। आप पावर सेविंग मोड में स्विच करके बैटरी लाइफ भी बचा सकते हैं। यह 16,000 एमएएच पावर बैंक 1,39 9 रुपये पर उपलब्ध है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ