Best 5 Ceiling fan Brand of this year in India


  •       कुछ डिग्री तापमान को सहने के लिए एक छत पखा रखा जाता है। ऐक चीज है जो आपके कमरे को ठडठं कुल रख सकती है। ये प्रशंसकों लंबे समय तक पुरे स्थान पर रहै सकते हैं। आज बाजार में कइ रोचक पशसप्रशंस है जो विभिन्न परकप्र के लोगों की इच्छाओं और अनुरोधों के अनुसार निमित्त होता है।
  •       बाजारों को झुकाव के आकार, आकार, रंग और सुविधाओं की भीड़ के साथ, सबसे अच्छा छत प्रशंसक निर्धारित करना परेशान हो सकता है। ब्रांड और फ्लेयर की विस्तृत श्रृंखला के कारण, एक छत प्रशंसक खरीदते समय सावधानीपूर्वक ध्यान दिया जाना चाहिए। एक छत प्रशंसक खरीदते समय सोचने के लिए आकार, ब्लेड आकार और मोटर गति जैसी कुछ विशेषताओं से अधिक हैं।



               
1.  Havells.
          बिजली, प्रदर्शन, आराम, सुरक्षा और स्थायित्व के साथ मिलकर लालित्य का एक डैश जोड़ें। हैवेल्स छत प्रशंसकों हर घर का एक अनिवार्य हिस्सा हैं और ऊर्जा कुशल होने के लिए बनाए गए हैं। हमारे अभिनव और आधुनिक डिजाइनों के साथ अपने कमरे और कार्यालयों में शैली और उत्साह की भावना जोड़ें। आसान स्थापना के साथ, छत प्रशंसकों की हमारी सीमा एक फिट है और प्रस्ताव भूल जाओ। छत के प्रशंसकों को किसी भी घर का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। आपके घर के लिए आप जो चुनते हैं वह आपकी शैली को दर्शाता है और जब लोग उस दरवाजे से घूमते हैं, तो हैवेल्स छत के प्रशंसकों ने आपको एक इंप्रेशन बनाने में मदद की है। ऑनलाइन सर्वोत्तम मूल्य के लिए उपलब्ध, आपकी छत के लिए नवीनतम प्रशंसकों विभिन्न किस्मों में आते हैं। प्रीमियम अंडरलाइट प्रशंसकों, ऊर्जा बचत प्रशंसकों, सजावटी प्रशंसकों, धातु प्रशंसकों, उच्च गति प्रशंसकों, नियमित प्रशंसकों आदि जैसे विकल्पों के साथ अपने विकल्पों को गले लगाओ। यह केवल इन उपकरणों के साथ है, एक घर घर जैसा महसूस करता है और हम इसे समझते हैं। हैवेल्स प्रशंसकों के साथ सबसे बड़ा लाभ यह है कि प्रदर्शन पर कोई समझौता नहीं होता है और ऊर्जा उपयोग हमेशा न्यूनतम होता है। यह समय है कि आप अपने घरों को सबसे आधुनिक और अद्वितीय डिजाइनर प्रशंसकों के साथ अपग्रेड करें। सोफे पर आराम करने वाले प्रशंसकों की श्रेणी का अन्वेषण करें और एक बयान दें।

2.    Crompton.
                  छत के प्रशंसकों ने हमेशा गर्मी को हरा करने के लिए भारत के जाने-माने समाधान किया है। एक लागत प्रभावी एयर परिसंचरण प्रणाली के रूप में, आधुनिक उच्च गति छत प्रशंसकों न केवल आपके घर को शांत और उज्ज्वल रखने में मदद करते हैं, बल्कि आपके कमरे में शैली भी जोड़ सकते हैं। क्रॉम्प्टन की छत के प्रशंसकों की श्रृंखला सौंदर्यशास्त्र और उपयोगिता का सही संतुलन प्रदान करती है, और यह सुनिश्चित करने में सहायता करती है कि आप ठंडा रहें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मौसम क्या है।

आसानी से समायोज्य गति के साथ, क्रॉम्प्टन की रेंज किसी भी तरह की सौंदर्य सेटिंग फिट करने का विकल्प प्रदान करती है।

3.      Urja Lite.
                   उत्पाद विवरण 'उर्जा लाइट 1200 मिमी छत फैन गोल्डन ब्राउन' के लिए

यह चिकनी परिसंचरण प्रदान करता है और कम से कम शोर बनाता है जो इसे उपयोगकर्ता के अनुकूल घरेलू उपकरण बनाता है। प्रशंसक गुणवत्ता विशेषज्ञों द्वारा परीक्षण किया गया है और उपयोगकर्ताओं से उच्च रेटिंग का आनंद लें।

घूर्णन करते समय एक चिकनी उत्तेजना प्रदान करें और कम से कम शोर दें
उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम से बनाएं, यह वायुगतिकीय रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड के साथ आता है जो कमरे के विभिन्न हिस्सों में समान एयरफ्लो सुनिश्चित करता है

4.      Hunterfan.
                 हम अधिकतम एयरफ्लो प्रदर्शन और ऊर्जा दक्षता के लिए नवीनतम मोटर तकनीक का उपयोग करते हैं। लेकिन हमारे छत के प्रशंसकों एक उपकरण से अधिक हैं। हमारी डिजाइन टीम हमारे अद्वितीय और आश्चर्यजनक डिजाइन बनाने के लिए वैश्विक प्रेरणा को गले लगाती है।
            वॉयस कमांड और स्मार्ट असिस्टेंट्स जैसे Google सहायक, अमेज़ॅन एलेक्सा और ऐप्पल होमकिट का उपयोग करके हमारे सिम्पलेकनेक्ट ™ स्मार्ट होम छत प्रशंसकों को नियंत्रित करें। हमारे वाई-फाई® सक्षम प्रशंसकों को आप अपने घर के ठंडा और ऊर्जा कुशल रखने के लिए घर पर आने या अपने स्मार्ट थर्मोस्टेट के साथ सिंक करने के लिए अपनी छत प्रशंसक प्रकाश को शेड्यूल करने की अनुमति देते हैं।

5.      fanimation.
                     ओडिन, फैनिमेशन द्वारा, जानता है कि जब भी वह कमरे में प्रवेश करता है तो वह मालिक होता है। इसकी महिमा तत्काल ध्यान देती है और निश्चित रूप से दर्शकों को चकाचौंध करेगी। ओडिन की डीसी मोटर इस प्रशंसक को 70% कम ऊर्जा का उपभोग करने की अनुमति देती है।
          किसी भी इनडोर या आउटडोर वातावरण में इस शानदार डिजाइन किए गए फैनिमेशन ओडिन गीले 84-इंच एकल-प्रकाश छत फैन जोड़ें। आपकी औसत एसी मोटर की तुलना में ऑपरेटिंग कूलर, इसकी डीसी मोटर 70% कम ऊर्जा का उपयोग करने की अनुमति देती है।
     किसी भी इनडोर या आउटडोर वातावरण के लिए बिल्कुल सही यह शानदार डिजाइन किया गया है फैनिमेशन ओडिन गीले 84-इंच एकल-प्रकाश छत फैन

  • 9-ब्लेड कुशल हवा परिसंचरण प्रदान करता है
  • आकर्षक डिज़ाइन
  • गीले रेटेड आवास आंतरिक और बाहरी दोनों उपयोगों की अनुमति देता है
  • 6 आगे speedsplus रिवर्स गति


  • एकल रिमोट
  • सीमा पर्वत
  • एकीकृत 18 वाट एलईडी बल्ब (शामिल)
  • उपाय 40 "एल एक्स 10.5" डब्ल्यू एक्स 12.9 "एच
  • वजन 35 पौंड
  • एनर्जी स्टार प्रमाणित
  • टीएम और उल सूचीबद्ध
  • सीमित जीवनकाल निर्माता की वारंटी
  • आयातित


एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ