Best 2018 Laptop : our pick of the best laptops !!

Dell XPS 13


  • ऑपरेटिंग सिस्टम


विंडोज 10 होम - एक चिकनी, बहुमुखी पीसी अनुभव के लिए।
विंडोज 10 प्रो - एक चिकनी, बहुमुखी पीसी अनुभव के लिए।


  • डेल सबसे छोटा 33.8 सेमी (13.3)


अधिक स्क्रीन, ले जाने के लिए कम: वर्चुअल बॉर्डरलेस इन्फिनिटी डिस्प्ले 28 सेमी (11) फ्रेम में 33.8 सेमी (13.3) डिस्प्ले को निचोड़कर स्क्रीन स्पेस को अधिकतम करता है। एक बीज़ल के साथ केवल 5.2 मिमी पतला, केवल 1.22 किलो वजन और एक सुपर पतला 9-15 मिमी मापने के साथ, एक्सपीएस 13 असाधारण रूप से पतला और हल्का है।



  • उन्नत प्रदर्शन के लिए पूरी तरह से लोड किया गया


डेल डायनेमिक पावर मोड के साथ नए 8 वें पीढ़ी प्रोसेसर: नए 8 वें जीन इंटेल® कोर प्रोसेसर 4 कोर के साथ बढ़ते प्रदर्शन की पेशकश करते हैं, सब एक चिकना रूप में। जब आप मल्टीटास्क करते हैं तो अधिक कोर का प्रदर्शन बढ़ता है। इंटेल 8 वें जीन क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ आसानी से चल रहे कई अनुप्रयोगों और बेहतर प्रदर्शन को संभालें। इसके अलावा, डेल द्वारा इंजीनियर, डायनेमिक पावर मोड, जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो अतिरिक्त प्रोसेसिंग पावर प्रदान करता है, सीपीयू से बिजली की हर बूंद को निचोड़ता है, जबकि समझदारी से सिस्टम तापमान की निगरानी और प्रबंधन करता है। नए 8 वें पीढ़ी प्रोसेसर के साथ डेल डायनेमिक पावर मोड 7 वें जीन प्रोसेसर से 44% बेहतर प्रदर्शन * प्रदान करता है।

लंबे समय तक संचालित रहें: आप अपने लैपटॉप का उपयोग करने के तरीके के आधार पर, आपका बैटरी जीवन अलग-अलग होगा। जब आप वर्ड या एक्सेल जैसे उत्पादकता अनुप्रयोगों का उपयोग कर रहे हैं, तो एफएचडी मॉडल पर लगातार उपयोग के 18 घंटे * तक किसी भी 33.8 सेमी (13.3) के सबसे लंबे बैटरी जीवन का अनुभव करें। Netflix * सामग्री स्ट्रीमिंग या माइक्रोसॉफ्ट एज * के साथ वेब ब्राउज़ करते समय बैटरी जीवन के 12 घंटे तक का आनंद लें। वैकल्पिक डेल पावर कंपैनियन ** के साथ अतिरिक्त 11 घंटे, 30 मिनट जोड़ें।

अग्रणी किनारे कनेक्टिविटी: थंडरबॉल्ट ™ 3 बहु-प्रयोग प्रकार-सी पोर्ट आपको अपने लैपटॉप को चार्ज करने, कई डिवाइसों (दो 4K डिस्प्ले तक समर्थन सहित) से कनेक्ट करने और 40 जीबीपीएस तक डेटा ट्रांसफर का आनंद लेने की अनुमति देता है, 8 गुना यूएसबी 3.0 *।


  • उन्नत डॉकिंग: 

       एक्सपीएस 13 का उपयोग नवीनतम डेल डॉकिंग समाधानों के साथ किया जा सकता है, जिसमें बिजली, ईथरनेट, ऑडियो और वीडियो के लिए सिंगल-केबल कनेक्शन शामिल हैं। तेजी से डेटा स्थानान्तरण और तीन पूर्ण एचडी डिस्प्ले या दो 4 के डिस्प्ले के लिए समर्थन के लिए वैकल्पिक डेल थंडरबॉल्ट ™ डॉक जोड़ें।

किलर ™ वायरलेस: किलर 1535 वायरलेस-एसी एडाप्टर सबसे मजबूत और सबसे विश्वसनीय वाई-फाई कनेक्शन प्रदान करता है और विशेष रूप से आपके ऑनलाइन वीडियो, आवाज और गेम को तेज़ और आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह स्वचालित रूप से नेटवर्क ट्रैफ़िक का पता लगाता है, वर्गीकृत करता है और प्राथमिकता देता है यह सुनिश्चित करता है कि आपके सबसे महत्वपूर्ण डेटा आपके अन्य कम जरूरी अनुप्रयोगों पर प्राथमिकता लेते हैं। खूनी आपके महत्वपूर्ण पैकेट तुरंत प्रदान करता है, इस प्रकार अनावश्यक विलंबता और अंतराल को समाप्त करता है।
बेहतर उपयोगिता

पिंच, ज़ूम करें और परिशुद्धता के साथ क्लिक करें: सटीक टच पैड कूदते और फ़्लोटिंग कर्सर को रोकता है, जबकि दुर्घटनाग्रस्त सक्रियण रोकथाम अनजाने क्लिक पर रोक देता है जब आपका हथेली टच पैड को हिट करता है।

देखें कि आप क्या खो रहे हैं: एक मानक बैकलिट कीबोर्ड आपकी चाबियों को प्रकाशित करता है ताकि आप कम रोशनी वाले या हल्के कमरे में उत्पादक रह सकें।

माइक्रोसॉफ्ट हैलो: वैकल्पिक फिंगरप्रिंट रीडर के साथ एक पासवर्ड-मुक्त साइन-इन का आनंद लें जो आपको अपने विंडोज उपकरणों को अनलॉक करने का सबसे तेज़, सबसे सुरक्षित तरीका प्रदान करता है। अपने स्पर्श का उपयोग करके, यह आपको अन्य सभी से अलग करता है। यह आपको एक दोस्ताना हैलो के साथ तरंग देता है और यहां तक ​​कि ऐप्स और माइक्रोसॉफ्ट एज वेबसाइटों पर भी काम करता है।


  •  Our verdics

     वेबकैम की स्थिति को स्थानांतरित करना, चेहरे का लॉगिन और चार-माइक सरणी जोड़ना, इंटेल के चिप्स को और अधिक बेहतर प्रदर्शन करने और 4K स्क्रीन जोड़ने के लिए हेडरूम को सभी ने एक्सपीएस को एक और अधिक भयानक फ्लैगशिप लैपटॉप में विकसित किया है। उपयोगकर्ताओं की चिंताओं को सीधे संबोधित करते हुए, डेल एक्सपीएस 13 लैपटॉप पहले से कहीं अधिक परिष्कृत किया गया है।हमारा वर्डिक
वेबकैम की स्थिति को स्थानांतरित करना, चेहरे का लॉगिन और चार-माइक सरणी जोड़ना, इंटेल के चिप्स को और अधिक बेहतर प्रदर्शन करने और 4K स्क्रीन जोड़ने के लिए हेडरूम को सभी ने एक्सपीएस को एक और अधिक भयानक फ्लैगशिप लैपटॉप में विकसित किया है। उपयोगकर्ताओं की चिंताओं को सीधे संबोधित करते हुए, डेल एक्सपीएस 13 लैपटॉप पहले से कहीं अधिक परिष्कृत किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ