Miracle accounting software full information.

हैलो दोस्तों Prince Article में आपका स्वागत है। इस Post में हम Miracle के बारें में पूरी जानकारी के साथ जानेंगें. कि आखिर हमें Miracle को क्यूँ सीखना चाहिए, इसे सीख के हमें क्या फायदा होगा तथा Miracle में Work कैसे करें. आप इस Post में बताई गई सभी बात को अच्छी तरीके से समझ जाते है तो आपका Career Better हो जाएगा. अधिक बात बताने के कारण हम सिर्फ Direct Topic पर आते है.
Miracle accounting software full information.

Miracle accounting software
Miracle एक Accounting का कोर्स होता है। व्यवसाय में रिकॉर्ड को तैयार रखना, कंपनी अपने बिज़नेस डाटा को एक सुरक्षित सॉफ्टवेयर में उन सभी कामों के विवरण को मेन्टेन रखती है इस कार्य को Accounting कहा जाता है।यह एक ऐसा Accounting Software है, जिसके अंतर्गत हम सभी Company, Business Data को एक सुरक्षित Software में उस सभी कामों के विवरण का लेखा-जोखा को सही तरीके से करना ही Tally कर सकते है..
अपने व्यापार या किसी कंपनी के लेन-देन को लिखकर रखना Accounting कहलाता है। Miracle को Accounting से ही जोड़ा जाता है। पहले के समय में इसे बहियों में हाथ से लिखा जाता था। समय के साथ ही तकनीकी के कारण अब Computer का प्रयोग किया जाता है। इस Software के अंतर्गत हम Company Creating, Ledger Creating, Voucher Creating, Group Creating, Sub Group Creating का काम सफलता पूर्वक करते है.

miracle accounting software free download

  DOWNLOAD 
  Free Demo 


miracle accounting software price
इस software की price लगभग 11000 के करीब है, और आप Amazon,Flipcard,Online पर से भी खरीद सकते है..

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ